Monday 28 January 2013

इस से ज्यादा भारत और भारतवासियों के लिए शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता … Shahrukh khan is bad

(Read NEWS on this issue at: BBC Hindi ; NAV Bharat Times 2nd on this; Bhaskar )

मै हिन्दू मुसलमान को भारत में अलग- अलग नहीं मानता, पर शाहरुख़ के इस रवैये पर:

  1. भारत के विरुद्ध साक्षात्कार देकर पाकिस्तान जैसे मुल्क को भारत पर ऊँगली उठाने का मौका देना.

  2. फिर पाकिस्तान के रवैये पर चुप रहना.

  3. साक्षात्कार का ऐसा समय चुनना जब पाकिस्तान बैकफुट पर हो और अपना फ़िल्मी करियर उतार पर हो.


जो भी व्यक्ति आपके कैरियर के उतार- चढाव पर गहराई से नजर डालेगा, बिलकुल स्पष्ट हो जायेगा कि आप क्या है शाहरुख़ जी? आप कभी भी एक लफ्ज भी बिना फायदे या सोचे समझे नहीं बोलते हैं. लेकिन इस बार तो हद कर दी आपने, अपने भारत देश को दाव पर लगा दिया, उसके सम्मान को झटक दिया.

मै आपका फैन था, पर मुझे आपके फैन रहे होने पर शर्म आती है. … क्योंकि मै आपको बेवक़ूफ़ मानकर क्षमा तो कर नहीं सकता, इसका अर्थ यही है कि सब आपने जानबूझकर किया है.

आई हेट यू एज अ इंडियन | 



Image Courtesy – FACEBOOK Profile of Bunty Cartoonist

Shahrukh khan is bad, news in Hindi

शाहरुख़ एक सफल ही नहीं अति सफल व्यवसायी हैं|  मै वाकई मान गया उनकी काबिलियत को| उन जैसा एक समझदार ईन्सान और सफल व्यवसायी इस तरह का बचकाना साक्षात्कार देता है जिसमे पूरी तरह से इस बात की संभावना होती है कि उस पर विवाद हो ही| (Read Please-http://navbharattimes.indiatimes.com/hafiz-saeed-extends-support-to-shah-rukh-khan/articleshow/18210549.cms) … मै पूछता हूँ, दर्द के मारे शाहरुख़ जी से कि एक घर में दो भाई होते है और एक को कभी बड़े भाई ने थप्पड़ लगा दिया और संयोग से छोटे को ही माँ- बाप ने समझाने की कोशिश की तो क्या छोटा शाहरुख़ की तरह अपने दर्द को सबके सामने बयां करे| … शाहरुख़ कृपया मुसलमानों के इतने बड़े प्रतिनिधि होने का दावा न करें, वह कृपया व्यापार करें, फिल्मों के माध्यम से, क्रिकेट के माध्यम से और व्यापार मंदा होने पर बड़ी राजनीतिक पार्टी से बड़ा ऒह्द मिलना तो निश्चित है उनके लिए … यह मै इस लिए कह रहा हूँ क्योंकि “व्यापारी, राजनीतिक नफा- नुक्सान वाले व्यक्ति यदि दर्द और उपेक्षा की बात करते है तो यह गुनाह है उनके लिए.

—-

शाहरुख़ जी आपका फ़िल्मी कैरियर अब उतार पर है तो कृपया राजनीति की तरफ मुड जायें, पर यह देश, धर्म की बातें आप न उठाएं, … यकीं करें, इससे आप शायद चर्चा में आ जायें और आपके कुछ शो जरूर हिट हो जायेंगे पर इससे इस्लाम और भारतीयता दोनों का नुकसान होगा.

No comments:

Post a Comment

Labels

Tags