Friday 16 January 2015

Comment of Kiran Bedi Entry in Politics

Comment of Kiran Bedi Entry in Politics

 

Keyword: aap on social media, active on facebook, be on facebook, bjp on social media, congress on social media, facebook, facebook ki duniya, fb comments and likes, fb consultant, fb share, fb status, IT Consultant, social media consultant, Person on facebook, how to come on facebook, being active on fb, it tricks for facebook, fb world, being successful with social media, success and facebook, profile branding, brand promotion on facebook, facebook status update


हार के डर से कुछ काबिल लोग, किरण बेदी के उन पुराने ट्वीट्स को सामने ला रहे हैं, जिसमें उन्होंने अन्ना आंदोलन के दौरान भाजपा की खिंचाई की है... कई लोग भूल चुके हैं, लेकिन उस आंदोलन को याद रखने वाले जानते हैं कि उस समय पूरा देश ही भाजपा और कांग्रेस की सोच की बुराई कर रहा था. यहाँ तक कि संघ से जुड़े लोग भी भाजपा के खिलाफ आंदोलन से जुड़े थे. ... सवाल कांग्रेस या भाजपा का नहीं था, सवाल उनकी सोच को लेकर था. कांग्रेस बदली नहीं, इसलिए मिट गयी... केजरीवाल, कांग्रेस जैसी सोच के हो गए हैं.
--
हाँ! भाजपा अन्ना आंदोलन के बाद बदली है, ऊपर से नीचे तक... इसलिए किरण बेदी जैसे कई लोगों का विचार भी बदला है. आज भाजपा देश को आगे ले जा रही है, तो देशवासियों, दिल्लीवासियों और किरण बेदी का उनसे जुड़ना कहाँ से गलत है?
‪#‎TheKiranBedi‬ ‪#‎KiranBedi‬ ‪#‎DelhiCM‬ ‪#‎BJP‬





Like · ·
















  • Iqbal Singh Shahi · Friends with Prem Prakash Juneja
    #Delhi_voters support only #AAP #support_AAP_Arvind_Kejriwal इस पोस्ट/कमैंट को इतना कापी/पेस्ट/साझा करो कि फेसबुक पर आंधी सी आ जाए। जीत/हार की परवाह नहीं ।
















  • Shiv Singh Rawat · Friends with Jp Dimri and 2 others
    कुछ तो अपने अनुभव बताये होते केजरीवाल के बारे में, भ्रम फ़ैलाने वालों का भोंपू बन कर उपदेश देने से क्या होता है।
    उस हस्ती के बारे में सोचो जो चींटी की हैसियत होते हुए भी पूरी राजनितिक बिरादरी से टकरा रहा है। न केवल टकरा रहा है धूल चाटने की स्थिति में है उसे कहते हैं "केजरीवाल" Mithilesh Kumar Singh
















  • सत्य नारायण · Friends with Pankaj Gupta and 3 others
    #TheKiranBedi
    यूँ तो मैं ब्यूरोक्रेसी के खिलाफ़ हूँ, और जो ब्यूरोक्रेट बन गये हैं और ब्यवस्था की गुलामी स्वीकार कर लेते हैं, उन्हें तो मूर्खाधिराज़ से कम कुछ भी नहीं मानता!
    परन्तु, श्रीमति किरण बेदी जी की बात ही कुछ और है, प्रज़ापालक के रुप में एक क्षत्र
    िय में जो गुण होने चाहिये, वे सब मुझे उनमें दिखते हैं! ब्यवस्था गर अच्छी होती तो किरण जी सफ़ल प्रशासकों में अव्वल होती।
    नेहरूनीत गुलाममानसिकता वाली ब्यवस्था में भी उन्होंने जो दिलेरी दिखायी थी, दिल्ली को वास्तव में उसी दिलेरी की जरुरत आज़ भी है। मोदी जी के मार्गदर्शन में वे दिल्ली की सबसे सफ़ल प्रशासक बनेगीं, इसका भरोसा दिल्ली वालों को मैं भी दिलाना चाहुँगा।
    जिस तरह भाजपा ने एक अराजनीतिक ब्यक्ति पर दाँव खेला है, उसी तरह उस दाँव को मजबूती देने के लिये अगले बीस दिनों को किरण जी के लिये न्योछावर करना चाहता हूँ।
    हूँ तो मैं भी राजनीतिक ही, पर पार्टी का बंधकर नहीं रहना चाहता, बल्कि नीति का/ से बंधकर रहना चाहता हूँ, क्या ऐसा सोचना गलत है, एक अभिशाप है?











  • Mithilesh Kumar Singh






Comment of Kiran Bedi Entry in Politics on Mithilesh facebook wall.

No comments:

Post a Comment

Labels

Tags